Anupamaa की ‘किंजल का दिखा ग्लैमरस अवतार,

निधि शाह इसके बाद जिनमें ‘कवच’ और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे कई सीरियल्‍स में नजर आईं. उनकी एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया. खबरों के अनुसार, निधि शाह हरिश चंदानी ( Harish Chandani) के साथ रिलेशनशिप में हैं. बताया जाता है कि टीवी शो के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. हालांकि दोनों ने इस बारे में कंफर्म नहीं किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निधि शाह को बचपन से एक्टिंग का शौक था.निधि शाह ने साल 2013 में फिल्म ‘मेरे डैड की मारूति’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्‍होंने कैमियो रोल निभाया था.

वो शाहिद कपूर की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में कैमियो में नजर आईं थी. इसमें भी उनका एक छोटा सा किरदार था.निधि शाह ने सीरियल ‘जाना ना दिल से दूर’ से छोटे पर्दे पर एंट्री की थी.

वो सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब उनकी कुछ तसवीरों ने लोगों का ध्यान खींचा है जिसमें वो व्हाइट प्रिटेंड साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. इन तसवीरों पर फैंस जमकर प्‍यार बरसाते हैं.

सीरियल अनुपमा (Anupamaa)लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. इस शो का हर किरदार लोगों का फेवरेट हैं जिसमें एक किरदार निधि शाह का है जो शो में किंजल का किरदार निभाती हैं.