Ghoomar Twitter Review: ‘यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार की हकदार है,

अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर का दर्शकों को पिछले काफी समय से इंतजार था और आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। घूमर उस खिलाड़ी की कहानी है जिसका एक हाथ नहीं है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन कोच की भूमिका में हैं वहीं सैयामी खेर ने क्रिकेटर की भूमिका निभाई है। यह फिल्म किसी को भई अपने सपनों के प्रति प्रेरित करने के लिए काफी है। यह फिल्म सिखाती है कि लाख अड़चनों के बाद भी आपको हार नहीं माननी चाहिए और कामयाब होनी की हरसंभव कोशिश करनी चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म को लेकर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया है।

अभिषेक बच्चन और सयामी खेर की फिल्म घूमर को लोग काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। ट्विटर पर ये फिल्म काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म को लोग काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। बता दें कि कोच की भूमिका में अभिषेक ने एक बार फिर दिल जीता है। लोगों को अभिषेक का ये अंदाज काफी पसंद आया है। वहीं सैयामी खेर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

इस फिल्म को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, ‘गजब की एक्टिंग की है अभिषेक ने…इस बार कुछ नया देखने को मिला है।’ दूसरे ने लिखा, ‘इस मूवी को सभी को अपनी फैमिली के साथ देखना चाहिए।’ एक शख्स का कहना है कि ‘यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार की हकदार है।’ वहीं क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने भी अभिषेक बच्चन की जमकर तारीफ की है

वहीं घूमर की बात करें तो फिल्म घूमर में अमिताभ बच्चन ने कैमियो भी किया है। इस वजह से लोग और भी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। फिल्म में सैयामी का ट्रांसफॉर्मेशन शानदार है। दरअसल सैयामी रियल लाइफ में भी क्रिकेट खेलती हैं। इसलिए उन्होंने ये रोल काफी बखूबी निभाया है।