मौनी रॉय करने जा रही इस एक्टर के साथ शादी, शुरू हुई तैयारी

अभिनेत्री मौनी रॉय बहुत जल्द दुबई में रहने वाले बैंकर सूरज नांबियार से शादी करने जा रही है. ये दोनों साथ में पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे है और जल्द ही शादी करने वाले है.

खैर अभी तक मौनी रॉय ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. हालांकि साल 2020 में पहली बार मौनी और सूरज के डेटिंग की खबर सामने आई थी. उस वक्त मौनी ने मना कर दिया था.

बता दें कि वायरल हो रही तस्वीरों में मौनी रॉय ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है. उन तस्वीरों को देख फैंस के बीच चर्चा शुरू हो गई है कि क्या मौनी रॉय की शादी की रस्में शुरू हो गई है.

दरअसल बता दें कि ऐसा कुछ नही है. मौनी रॉय ने हाल ही में ट्रेडिशनल कपड़ो में फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर मौनी ने अपने फैंस के साथ शेयर की थी.

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपने फैंस के लिए वो कुछ न कुछ अपलोड करती रहती है. अक्सर अपना फोटोशूट भी करवाती रहती है.

हालांकि मौनी रॉय कुछ समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसी दौरान मौनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मौनी रॉय कुछ समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसी दौरान मौनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.