2021 TVS RTR 160 खरीदने पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जाने क्या है खासियत

कंपनी का दावा है कि अपाचे आरटीआर 160 4वी का अपग्रेडेड एडिशन अपनी श्रेणी में सबसे ताकतवर है. कंपनी ने अपग्रेडेड एडिशन को पहले के मुकाबले हल्का बनाया है. कंपनी के मुताबिक, पहले के एडिशन के मुकाबले इसका वजन 2 किग्रा कम है.

डिस्क वेरिएंट का वजन 147 किग्रा और ड्रम वेरिएंट का वजन 145 किग्रा है. कंपनी ने बताया कि बाइक के 2021 एडिशन में नई डुअल टोन सीट दी गई है. ये कार्बन फाइबर पैटर्न पर आधारित है. साथ ही इसमें एलईडी हेडलैंप क्लॉ स्टाइल पोजीशन में है. इससे विजिबिलिटी एरिया बढ़ जाता है

ग्राहकों को यह बाइक दो वेरिएंट डिस्क ब्रेक वर्जन (Disc Break Version) और ड्रम ब्रेक वर्जन (Drum Break Version) में उपलब्ध होगी. टीवीएस अपाचे के इस अपग्रेडेड मॉडल के डिस्क ब्रेक वर्जन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत (Ex-Showroom Price) 1,10,320 रुपये है. वहीं, ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 1,07,270 रुपये रखी गई है.

TVS मोटर इंडिया ने मार्च में अपनी नई 2021 TVS RTR 160 बाइक लॉन्च की थी. जिसे कंपनी ने Apache RTR का अपडेट वर्जन बताया था. वहीं कंपनी ने इस बाइक में कई बड़े बदलाव भी किए है जो इस बाइक को पहले से ज्यादा कंफर्टेबल और पावरफुल बनाते हैं.

TVS ने हाल ही में इस बाइक पर शानदार ऑफर की घोषणा की है. जिसमें इस बाइक को खरीदने पर आपको अधिकतम 8 हजार रुपये की बचत हो सकती है.