भारत में लांच हुआ Smart Phone 9X , जानिए ये है कीमत

सूत्रों की मानें तो कंपनी अगामी ऑनर 9X रोशनी की मूल्य बजट रेंज में रखेगी. उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी के इस फोन को जल्द पेश किया जाएगा.

 

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 6.59 इंच का आईपीएस एलईडी डिस्प्ले मिलेगा. इसके अतिरिक्त कंपनी इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 7 एनएम किरिन 810 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम का सपोर्ट दे सकती है.

वहीं, यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा. कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 4 मेगापिक्सल का लेंस उपस्थित होगा. वहीं, अब तक फोन के अन्य विशेषता की जानकारी नहीं मिली हैं.

(Honor) जल्द 9X सीरीज के सस्ते Smart Phone 9X रोशनी को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में इस फोन से जुड़ी कुछ फोटोज़ सामने आई हैं, जिसमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कंपनी ने इससे पहले ऑनर 9X व 9X प्रो Smart Phone को मार्केट में उतारा था. हालांकि, ऑनर ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग, मूल्य व स्पेसिफिकेशन की ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की है. तो चलिए जानते हैं ऑनर 9X रोशनी की संभावित मूल्य व विशेषता के बारे में