इस राज्य में कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को मुफ्त में मिल रहा ये, जानिए आप भी…

कोरोना संक्रमण के बढ़ते संक्रमण को मद्देनजर रखते हुए सोमवार से कक्षा 1 से 9 तक के स्कूल को बंद रखने का फैसला लिया गया हैं. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला लिया. हालांकि, सरकार ने गुजरात में लॉकडाउन लगाने से मना कर दिया हैं. साथ ही, लोगों से कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की हैं.

बता दें कि गुजरात में शनिवार को 2063 लोग डिस्चार्ज हुए और 13 लोगों की मौत हुई. अभी भी राज्य में सक्रिय मामले 14,298 हैं. कोरोना से अब तक 4,552 की मौत हुई और  कुल टीकाकरण 69,94,596 हुआ.

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को गुजरात में रिकॉर्ड 2815 नए मामले सामने आए. जो कि 24 घंटो में अबतक के सबसे ज्यादा मामले हैं. इसी के साथ 13 लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो गई. ये आकंड़े पिछले 110 दिनों में सबसे ज्यादा है. राज्य में अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट से सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं.

गुजरात (Gujarat) में कोरोना (Coronavirus) का कहर बढ़ते ही जा रहा हैं. ऐसे में बढ़ी मात्रा में लोग कोरोना का वैक्सीन (Vaccine) लगवा रहे हैं.

राजकोट की एक संस्था (Organisation) ने कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Center in Gujarat) आकर वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को मुफ्त खाना देने का काम कर रही है.

एक आयोजक ने बताया कि हम कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर ब्रेकफास्ट (Breakfast), लंच और डिनर (Free Meal at Vaccination Center) उपलब्ध करवा रहे हैं.

ताकि लोगों को घर जाकर काम करने की चिंता न रहे और वो वैक्सीन का डोज़ लेने के बाद आराम कर सकें. कोरोना की दूसरी लहर में गुजरात का मृत्यु दर लगातार बढ़ता जा रही है.