गौहर खान ने शेयर किया ये विडियो , कहा – 80 साल की उम्र तक…

गौहर एक बेहतरीन डांसर हैं ये तो हम जानते ही हैं. इस वीडियो में उन्हें ‘द मैजिक बॉम्ब’ की बीट्स पर थिरकते हुए देख सकते हैं. इस रील उन्होंने शादीशुदा वर्किंग वूमन होने से लेकर फैमिली प्लानिंग जैसे तमाम सवालों का जवाब दिया.

वीडियो में पहला सवाल टेक्स्ट में आता है, आप फैमिली प्लानिंग कब कर रहीं है? इस गौहर का जवाब है ‘जब भी अल्ला चाहें’, इसके बाद दूसरे सवाल में उनसे पूछा जाता है कि वो अपने ससुराल में क्यों नहीं रहती?

इसपर गौहर ने कहा ‘मैने और मेरे पति ने वो चुना जो हमें सही लगा’ तीसरा सवाल, शादीशुदा होने के बाद भी वो लगातार काम क्यों कर रही हैं. गौहर ने कहा ‘मैं पिछले 20 सालों से काम कर रही हूं और 80 साल की उम्र तक काम करती रहूंगी.. इंशा अल्लाह’ लास्ट में गौहर जियो और जीने दो..कहकर अपने वीडियो को एंड कर देती हैं.

बिग बॉस-7′ का खिताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस गौहर खान ने साबित कर दिया है कि वो रियल लाइफ बॉस हैं. ट्रोलर्स को उन्हें कैसे जवाब देना है ये उनसे बेहतर कोई नहीं जानता.

वैसे तो गौहर हर बार ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देने का नायाब तरीका निकाला. गौहर ने इंस्टा पर वीडियो रील के जरिए तमाम परेशान करने वाले सवालों का एक साथ जवाब दे दिया.