गौहर खान ने शेयर की ये फोटो, देख हर कोई हुआ हैरान

एक्ट्रेस ने इसकी वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर शुक्रिया अदा किया और बताया कि इसे जरूर अपने दीवार पर लगाएंगी. इसके बाद गौहर ने एक फोटो शेयर की जिसमें बताया कि गिफ्ट में मिला फोटो फ्रेम उनके पैर पर गिर गया है और इससे उनके पैर में सूजन भी आ गई है.

गौहर खान ने इंस्टा स्टोरी अपने पंजों की फोटो शेयर कर लिखा, ‘पूरी तरह सूजन आ गई. मैं बेहद एक्साइटेड थी और चारो भारी फ्रेम मेरे पंजे पर गिर गया..आउच’.

दरअसल गौहर खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कई फोटो-वीडियो शेयर कर अपने रमजान के दिनों के बारे में फैंस को बताया है. एक वीडियो में गौहर बता रही हैं कि इस बार भी रमजान काफी अच्छा रहा.

इबादत के लिए काफी समय मिला. मुश्किल समय है लेकिन लोग अपने फैमिली के साथ इबादत में वक्त बिता रहे हैं. इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें किसी ने बेहद प्यारा फोटो फ्रेम गिफ्ट किया है.

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan)इस बार अपने शौहर जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ पहली ईद मनाने जा रही हैं. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी.

बेबाक एक्ट्रेस गौहर कई पॉपुलर टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी शामिल हो चुकी हैं. चूंकि गौहर शादी के बाद पहली बार बार ईद मनाने जा रही हैं इसलिए खास तैयारी कर रही हैं. लेकिन पैर पर भारी-भरकम फ्रेम गिरने से फिलहाल चोटिल हो गई हैं.