गैंगस्टर विकास दुबे के परिवार वालों ने शव लेने से किया मना, पत्नी ने कहा…

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में जब इस अपराधी के पोस्तमार्टम हुआ तो पता चला इसे पुलिस की तीन गोलियां लगी है। बताया जा रहा है कि इस अपराधी के शव को उसके परिवार वालों ने लेने से मना कर दिया है। इसके अलावा कोई भी परिजन पोस्टमार्टम हाउस भी नहीं पहुंचा है।

 

कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर जैसे ही उसकी पत्नी को लगी उसकी पत्नी पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोने लगी।

उसकी पत्नी पुलिस वालों से जिद करने लगी कि वह एक बार उसे विकास का चेहरा दिखा दें। हालांकि पुलिस ने विकास की पत्नी रिचा को उसके पति के मरने की खबर नहीं दी। मगर वह पुलिसकर्मियों के बर्ताव से समझ गई कि उसके पति का एनकाउंटर हुआ है।

भागते समय उसने पुलिस की पिस्टल भी छीन ली थी। पुलिस ने उसे सरेंडर करने का कहा मगर अपराधी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने अपराधी विकास दुबे को मार गिराया है। सुबह पुलिस विकास के शव को हैलट अस्‍पताल लेकर गई

कानपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को उत्तरप्रदेश एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया गया है। पुलिस के अनुसार उज्जैन से कानपुर आते समय यूपी एसटीएफ की गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे भागने की कोशिश कर रहा था।