‘गेम चेंजर’ से राम चरण का करियर अगले स्तर पर पहुंचेगा, शंकर खराब चीजें नहीं स्वीकारते: साई माधव

तीन साल से बन रही फिल्म ‘गेम चेंजर’ आखिरकार अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है। इस फिल्म के निर्देशक शंकर एक साथ दो-दो फिल्मों पर काम कर रहे थे और उधर दर्शक फिल्म की राह देखते-देखते थक से गए थे। इसी बीच, शंकर की ‘इंडियन 2’ रिलीज हुई तो लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी कमियां गिनाना शुरू कर दिया। नतीजतन, ‘गेम चेंजर’ के रिलीज होने से पहले ही सवाल खड़े होने लगे। फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी, यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल तो इसके संवाद लेखक ने कुछ बड़ी बातें कही है।

‘गेम चेंजर’ के संवाद जाने-माने लेखक साई माधव बुर्रा ने लिखे हैं, जिनसे दर्शकों को हमेशा ही शानदार डायलॉग्स की उम्मीद रहती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साई ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में कहा कि इस फिल्म में वे सभी तत्व मौजूद हैं, जिनकी निर्देशक शंकर से आशा की जाती है। उन्होंने कहा कि वो फिल्म के सिलसिले में शंकर से बात करते रहते थे, हालांकि वो (साई) लगातार सेट पर नहीं जाया करते थे।

साई माधव ने राम चरण को लेकर भी दर्शकों की उम्मीदें बढ़ाने वाली बात कही। उन्होंने कहा कि ‘गेम चेंजर’ अभिनेता के फिल्मी करियर को एक अगले स्तर पर लेकर जाएगी। साई ने कहा कि निर्देशक शंकर खराब चीजों को स्वीकार नहीं करते हैं। उन्होंने इस फिल्म में गुणवत्ता का ध्यान रखा है और उससे समझौता नहीं किया है।

‘गेम चेंजर’ एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें राम चरण और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि इसमें राम चरण दो-दो किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म के अन्य कलाकारों में एसजे सूर्या, जयराम, अंजलि, सुनील, समुथिरकानी, नासर और श्रीकांत भी शामिल हैं।

फिल्म की कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है। इसका निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले किया गया है। खास बात यह है कि ‘गेम चेंजर’ निर्माता दिल राजू की 50वीं फिल्म है। इसमें एस थमन का संगीत सुनने मिलेगा। फिल्म के संपादन का काम शमीर मुहम्मद और छायांकन का काम तिररू संभाल रहे हैं।