गौहर खान ने किया ये काम , कहा- यह मेरी और जैद की पहली दिवाली

अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान की शादी के बाद यह पहली दिवाली होगी। वह दिवाली इस बार परिवार से दूर सेट पर ही मनाएंगी। उनका कहना है कि जैद दरबार के साथ शादी के बाद यह मेरी पहली दिवाली है और हमारे लिए बहुत खास है।

मैं इस वक्त शूटिंग कर रही हूं और जैद के साथ दिवाली वर्चुअली मनाऊंगी। पिछले साल दिसंबर में अभिनेता जैद दरबार से शादी करने वाली गौहर खान का कहना है कि जब मैं जैद और पूरे परिवार से मिलती हूं, तो खोई हुई मस्ती की भरपाई करती हूं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि इस समय मैं अपनी अगली श्रृंखला की शूटिंग के लिए भोपाल में हूं। हर दिन मैं सिर्फ इस बारे में सोच रही हूं कि इस बार मैं दिवाली के उत्सव में हिस्सा नहीं ले पा रही हूं।

उन्होंने कहा कि मैं किसी कारणवश पिछले साल भी दिवाली सेलिब्रेट नहीं कर सकी थी। जैद और मुझे अभी तक साथ दिवाली मनाने का अवसर नहीं मिला। पिछले साल भी हम शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। इस साल भी दिवाली पर मैं और जैद एक साथ नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि दिवाली पर घर से दूर होने के कारण वह दुखी हैं। उन्होंने कहा, मैंने अपने पति जैद से कहा कि सारी मिठाई घर पर आ रही हैं और मैं यहां हूं। ऐसे में मुझे दिवाली का मजा याद आ रहा है। उन्होंने कहा कि मैं अपने दोस्तों के साथ हमेशा सभी त्योहारों से जुड़ती हूं।

गौहर का कहना है कि वह परिवार के सदस्यों और दोस्तों को दिवाली का तोहफा न दे पाने का कारण भी नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि मेरी मां ने दिवाली पर मुझे उन लोगों को उपहार देना सिखाया है, जो हमारे करीबी हैं और मैं हर साल यह करती हूं।