कोरोना मरीजों के शवों को श्मशान घाट तक पहुंचाने के लिए इस्तेमाल की जा रही कचरे की गाड़ी, पढ़े हैरान कर देने वाली पूरी खबर

राजनंदगांव प्रेस क्लब के निदेशक अजय सोनी ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और बेड की कमी से से निपटने के लिए, राजनंदगांव प्रेस क्लब को कोविड केंद्र में तब्दील किया गया है.

जहां असिम्प्टोमेटिक मरीजों का मुफ्त इलाज चल रहा है। यहां, असिम्प्टोमेटिक मरीजों के लिए 30 बेड की व्यवस्था की गई है। उनकी देखभाल के लिए प्रेस क्लब में स्वास्थ्य कर्मी भी हर समय उपस्थित रहेंगे।

जब इस पूरी घटना के बारे में मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शव वाहन की व्यवस्था करने की जिम्मेदारी नगर पंचायत और मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) की होती है।

छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव से बेहद चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है। वहां कोरोना मरीजों के शवों को श्मशान घाट तक पहुंचाने के लिए कचरा उठाने वाली गाड़ी का इस्तेमाल हो रहा है।

राजनंदगांव से आई तस्वीर में चार कर्मचारियों को पीपीई किट पहने हुए और और कोरोना से संक्रमित मरीज के शव को कूड़े की गाड़ी में से उठाकर श्मशान घाट पर रखते हुए देखा जा सकता है।