सामने आई Hyundai Alcazar 7 सीटर एसयूवी , जाने कीमत से लेकर फीचर

हुंडई इस एसयूवी में आपको flatter roof, रियर साइड में एक्स्ट्रा बूट स्पेस और फ्रंट में unique radiator grille मिल सकता है. इसके साथ ही इस एसयूवी में redesigned C-pillar और larger rear overhang मिलेगा.

GaadiWaadi वेबसाइट के अनुसार Hyundai Alcazar में डायमंड कट के अलॉय व्हील्स दिए है. इसके साथ ही इस एसयूवी में डुअल-टिन एग्जॉस्ट और रैपराउंट टेल लैंप दिए गए है.

वहीं इस एसयूवी की हेडलैंप्स लगभग हुंडई क्रेटा के समान है. Hyundai Alcazar के टेस्टिंग के दौरान लिए गए स्पाइ शूट से पता चलता है कि, इस एसयूवी में तीन रो में सीट दी गई है.

इसके साथ ही Hyundai Alcazar में लग्जरी कारों में मिलने वाले फीचर्स जैसे unique floor-mounted, सेंट्रल आर्मरेस्ट और वायरलेस चार्जर की सुविधा दी गई है.

2021 की शुरुआत में सभी कार कंपनियां अपनी नई कारों को लॉन्च कर रही है. इसी क्रम में कोरियाई ऑटोमेकर कंपनी हुंडई भी अपनी 7 सीटर Hyundai Alcazar को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

इस कार को हुंडई क्रेटा का अपडेट वर्जन बताया जा रहा है जो की 7 सीटर होगा और जो 2021 के मध्य में लॉन्च की जा सकती है. हाल ही में GaadiWaadi ने टेस्टिंग के दौरान Hyundai Alcazar के फोटो शूट किए है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, 7 सीटर Hyundai Alcazar कार कैसी होगी.