विकी कौशल-कटरीना कैफ को लेकर कॉन्डम कंपनी ने किया ये, जानकर उड़े लोगो के होश

विकी कौशल-कटरीना कैफ की शादी के मौके पर कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने एक बार फिर से अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विकी-कटरीना के लिए पोस्ट किया है।

इसमें उनकी शादी की प्रिवसी पर सॉफ्ट सटायर भी है। इससे पहले यह कंपनी दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर पोस्ट कर चुकी है जो काफी चर्चित रहे थे। ड्यूरेक्स के इस पोस्ट पर कई लोग मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि विकी कौशल और कटरीना कैफ आज (9 दिसंबर को)  शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

विकी कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी की डिटेल को लेकर शुरुआत से ही काफी सतर्कता बरत रहे हैं। वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों को मोबाइल रखने की इजाजत नहीं है साथ ही गेस्ट भी अपने असली नाम नहीं बल्कि सीक्रेट कोड्स से ठहरे हैं।

विकी और कटरीना की गेस्ट लिस्ट भी सिलेक्टेड है। बचे लोगों को वे मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। इस बीच कॉन्डम कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट किया, डियर विकी और कटरीना अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा।

इस पोस्ट पर लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है, ये इस शादी का सबसे बेस्ट मीम है गुरु। कई लोगों ने पोस्ट बनाने वालों की तारीफ की है तो कुछ ने विकी-कटरीना को टैग किया है। बता दें कि ड्यूरेक्स ने दीपिका पादुकोण और अनुष्का की शादी में भी पोस्ट किए थे।