एक साल से हेमा मालिनी से दूर रहे धर्मेंद्र, वजह जानकर चौक उठे लोग

बॉलीवुड की एक खबर के मुताबिक हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, ‘उनकी सुरक्षा की दृष्टि से यही सर्वश्रेष्ठ है. अभी हम साथ में वक्त बिताने से ज्यादा उनकी सेहत के बारे में चिंता करेंगे.

पिछले 100 सालों में मानवता द्वारा देखी गई सबसे वीभत्स स्थित में हम जी रहे हैं. अगर वाकई हम एक समाज हैं तो हमें बहुत स्ट्रॉन्ग रहना होगा, चाहे भले ही इसके लिए हमें बलिदान देने पड़ें.’

कोरोनामालूम हो कि पिछले साल जब कोविड (Covid) का कहर देशभर पर टूटा था तभी से धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्महाउस पर हैं. उन्होंने बाकी दुनिया से खुद को दूर कर लिया था हालांकि इस बीच सोशल मीडिया की मदद से वह अपने फैंस से जुड़े रहे और फार्म हाउस पर अपनी गतिविधियों के बारे में लोगों को बताते रहे. हेमा मालिनी ने इस बारे में कहा कि यह धर्मेंद्र (Dharmendra) की सुरक्षा के लिहाज से भी जरूरी है.

की दूसरी लहर से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. कोविड से बचाव के लिए लोग हर संभव कोशिश कर रहे हैं. बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) बीते एक साल से एक दूसरे से मिले नहीं हैं. रील लाइफ और रियल लाइफ का ये लोकप्रिय कपल बीते एक साल से कोविड के चलते एक दूसरे से दूर है.