अनन्या से लेकर आलिया तक, अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी मेंं सितारों का खूबसूरत अंदाज

गुजरात के जामनगर में तीन दिन तक चली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी बीती रात समाप्त हो गई है। तीन दिन तक चले इस इस भव्य समारोह में शायद ही कोई ऐसा सेलिब्रिटी होगा, जो शरीक ना हुआ हो। इस समारोह में शामिल होने के लिए दुनिया भर से लोग आए हुए थे। सेरेमनी के आखिरी दिन कपल के लिए महाआरती का आयोजन किया गया था।

महाआरती का भव्य आयोजन होने के बाद के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हस्ताक्षर सेरेमनी हुई। इस अनोखी सेरेमनी में न सिर्फ अंबानी परिवार बल्कि वहां मौजूद हर मेहमान का खूबसूरत शाही और एथनिक अवतार देखने को मिला। चाहे बात करें शाहरुख खान के परिवार की, या बात करें सैफ अली खान के परिवार की, हर कोई खूबसूरत भारतीय परिधानों में नजर आया। कई अभिनेत्रियों के लुक्स तो ऐसे थे, जिन पर से नजरें हटाना मुश्किल था।

करीना कपूर-सैफ अली खान

जामनगर में चल रहे प्री वेडिंग समारोह में करीना कपूर गोल्डन आउटफिट मे नजर आईं। अपने इस लुक को उन्होंने हैवी नेकपीस के साथ पूरा किया था। इसके साथ इवेंट में सैफ अली खान ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी डैशिंग लग रहे थे।

शाहरुख खान-सुहाना खान

किंग खान के पूरे परिवार ने इस समारोह में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। सबसे पहले बात करें सुहाना खान की तो वो गोल्डन साड़ी में बेहद ग्लैमरस दिखाई दीं। वहीं ब्लू रंग के सूट में गौरी खान बेहद खूबसूरत दिखीं। इसके साथ ही व्हाइट कुर्ते और पायजामे में किंग खान काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

इस तीन दिन के प्री वेडिंग समारोह में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया। कार्यक्रम के आखिरी दिन एक्ट्रेस गोल्डन रंग के हैवी लहंगे में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने गले में चोकर कैरी किया था। वहीं रणबीर को सफेद रंग की शेरवानी में देखा गया। दोनों का अंदाज काफी खूबसूरत दिख रहा था।