चार लोग हो गए घायल, शॉपिंग सेंटर में एक हमलावर ने चाकू से किया हमला

पश्चिमी इंग्लैंड के मैनचेस्टर में शुक्रवार को एक शॉपिंग सेंटर में एक हमलावर ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में चार लोग घायल हो गए.

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने बोला कि ऑफिसर जाँच में जुटे हैं. प्रारंभिक जाँच में सामने आया है कि कई लोगों को चाकू मारा गया. उत्तर-पश्चिम एंबुलेंस सेवा ने बताया कि चार लोगों का इलाज किया जा रहा है.

एक गवाह ने बताया कि एक संदिग्ध को चाकू से कई लोगों पर हमला करते हुए देखा गया. पुलिस ने बोला कि तीन लोगों को चाकू मारा गया था  एक चौथे को भी इसमें चोट लगी थी. वैसे 40 साल के एक आदमी को हिरासत में लिया गया है.

बता दें कि इस घटना के बाद पीएम बोरिस जॉनसन ने ट्वीट करते हुए इस घटना पर चिंता जताई. उन्हें ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैनचेस्टर में हुई घटना से मैं दंग हूं  मेरी संवेदना घायलों  प्रभावित सभी लोगों के साथ हैं’.

पुलिस ने बताया है कि इस हमले में 19 वर्षीय एक लड़की समेत दो स्त्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि एक 50 वर्षीय का भी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

घटना के बाद शॉपिंग सेंटर को खाली कर दिया गया है  प्रवेश द्वार के बाहर एक्सचेंज स्क्वायर पर ट्रामों का संचालन बंद कर दिया गया है. वैसे इस सारे घटना पर ऑफिसर नजर रखे हुए हैं  जाँच कर रही है.