पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इमरान खान को कहा ‘नालायक’, बोले सबक सिखाने का समय…

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की अफगानिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) से मुलाकात पर इमरान खान की सरकार इस कदर चिढ़ गई कि उनके कई मंत्रियों ने मोर्चा खोल डाला। नवाज शरीफ की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि इससे साबित हो गया है कि उनके पाकिस्तान के दुश्मनों से कनेक्शन हैं।

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चुनाव को लेकर नवाज शरीफ ने कहा है कि वहां के लोग पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज को सपोर्ट कर रहे हैं। नवाज शरीफ ने कहा कि ‘हम दोनों के बीच गहरा रिश्ता है।

इसके पीएमएल-एन की रैलियों में देखा जा सका है। मेरे पास शब्द नहीं है जिस तरह से उन लोगों ने मरियम नवाज और पार्टी के सदस्यों का स्वागत किया है। उन लोगों ने ऐसा कर मेरा सम्मान किया है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें शरीफ यह सभी बातें कहते नजर आ रहे हैं।

इसके बाद उन्होंने इमरान खान की बात करते हुए कहा कि ‘इसके बाद कुछ लोगों ने साल 2018 के चुनाव में चोरी की और देश को खुशी से दूर ले गए और फिर जीते। वो एक नालायक, नहाल और अनाड़ी में बदल गए।’

नवाज शरीफ ने आगे कहा कि ‘इसकी वजह से देश के लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हम सभी गरीबी और बेरोजगारी से जूझ रहे हैं। अब समय आ चुका है कि उनको सबक सिखाया जाए।’

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने देश के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान को ‘नालायक’ कह दिया है। नवाज शरीफ ने कहा कि कुछ लोगों ने साल 2018 के आम चुनाव में बहुमत चुराया, जिसकी वजह से लोगों को गरीबी और बेरोजगारी से जुझ रहे हैं।

नवाज शरीफ ने कहा कि उनके नेतृत्व वाली सरकार ने पाकिस्तान को विकास के रास्ते पर लाया थ। लेकिन अब लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं। नवाज शरीफ ने कहा कि ‘क्या आप जानते हैं कि हमारी सरकार ने पाकिस्तान को अंधेरों से निकाला।