पुजारा और रहाणे को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कही ये बात , जानकर लोग हुए हैरान

पिछले कुछ दिनों से कुछ भारतीय बल्लेबाजों के फॉर्म को लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं। खासकर चेतेश्वर पुजार और दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के फॉर्म लेकर। दरअसल, दूसरे टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दोनों ही बल्लेबाजों का खराब फॉर्म फिर से जारी रहा।

जिसे लेकर खूब आलोचना हो रही है। यहां तक दोनों ही बल्लेबाजों को बाहर करने की बात भी हो रही है। लेकिन इसी भारत के पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा ने दोनों की खिलाड़ियों का समर्थन किया है।

चेतेश्वर पुजारा की बात करें, तो वो एक बार फिर सस्ते में आउट हुए। उन्होंने केवल तीन रन बनाए और डुआने ओलिवियर का शिकार हो गए। इसके बाद ओलिवियर ने दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को भी खाता खोले बिना पवेलियन भेज दिया। खास बात यह रही कि अजिंक्य रहाणे पहली बार अपने टेस्ट क्रिकेट में गोल्डन डक का शिकार हुए हैं। नेहरा ने दोनों ही बल्लेबाजों का समर्थन करते हुए कहा कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली की तुलना में पुजारा और रहाणे के आंकड़े बहुत खराब नहीं है।

नेहरा ने क्रिकबज पर कहा कि यहां तक ​​कि विराट कोहली के पास भी करीब उतने ही आंकड़े हैं लेकिन लोग टीम में उनकी जगह पर सवाल नहीं उठा रहे हैं। जाहिर है वह कप्तान हैं और कोहली ने जो किया है वह उन दो बल्लेबाजों से बिल्कुल अलग स्तर पर है जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं। तुलना करना उचित नहीं है, लेकिन रहाणे और पुजारा भी किसी से पीछे नहीं हैं।

इसके साथ ही नेहरा ने कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को इस सीरीज में पुजारा और रहाणे को निकालने के बजाय उनको मौका देना चाहिए और विश्वास जताना चाहिए।