बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, साथ मे कही ये बात

इससे पहले पार्टी की स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर रविवार को आयोजित विशेष विचार गोष्ठी का शुभारंभ करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत की दम पर पार्टी इतनी सफल और प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनी है।

 

राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस गोष्ठी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पांच जुलाई को आयोजित किये जा रहे राजद के रजत जयंती समारोह को पार्टी के नेता लालू प्रसाद संबोधित करेंगे। इससे पहले दिल्ली से ही वे इस समारोह का वर्चुअल मोड में उद्घाटन करेंगे।

आम तौर पर अपनी ही पार्टी के पोस्टरों से दूर रहने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इस बार इस समारोह को लेकर लगाए गए पोस्टरों में खूब नजर आ रहे हैं।

इसी कार्यक्रम के सिलसिले में पटना में लगे एक पोस्टर में लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव नजर आ रहे हैं। इसपर लिखा है कि राजद के 25वें स्थापना दिवस की बधाई।

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने पार्टी के रजत जयंती समारोह का वर्चुअल तरीके से उद्धाटन किया। साथ ही उन्होंने कहा कि आपको मालूम हो कि रामविलास पासवान जी की आज जयंती है। हम लोगों ने लंबे समय तक साथ में काम किया है। आज वो हम लोगों के बीच नहीं हैं, हम उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं।

एलजेपी संस्थापक दिवंगत रामविलास पासवान को तेजस्वी यादव ने श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘वंचितों, उपेक्षितों और उत्पीडितों के हक़ों के लिए जीवन भर संघर्षरत रहे वरिष्ठ समाजवादी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय श्री रामविलास पासवान जी को उनकी जयंती पर शत-शत नमन।’

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का आज 25वां स्थापना दिवस है, जिसे पार्टी जोरदार तरीके से मना रही है। लंबे अरसे बाद आज पार्टी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पूरे दिन चलने वाले स्थापना दिवस कार्यक्रम के अवसर पर लालू यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी।