यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए प्रियंका गांधी ने किया ऐसा , कहा 50 फीसदी टिकट नौजवानों को…

कांग्रेस पार्टी सभी पूर्व व वर्तमान सांसद व विधयाक को जिलों का प्रभार सौंप रही है, जिससे कि बेहतर समन्वय स्थापित कर बेहतर नतीजे हासिल किये जा सके. लखनऊ में पार्टी की बैठक अप्रैल में होगी जिसमें चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी.

पंचायत चुनाव के प्रभारी धीरज गुर्जर कहते हैं कि, इस बार हमारा ध्यान यूथ कांग्रेस व NSUI के ऐसे कार्यकर्ताओं पर भी होगा जो चुनाव लड़ना चाहते हैं, उनको हम टिकट देंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, युवा, महिला, दलित व ओबीसी को हम ज्यादा से ज्यादा उम्मीदवार बनाएंगे या समर्थन देंगे.

कांग्रेस इस बार 50 फीसदी टिकट नौजवानों को देगी. साथ ही जो कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार बनना चाहते हैं या समर्थन चाहते हैं, वो अपना बायोडाटा जिलाध्यक्ष को दें, एक या दो अप्रैल को लखनऊ में सभी पार्टी पदाधिकारियों की बैठक कर उम्मीदवार पर चर्चा व पार्टी की रणनीति पर मंथन होगा.

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है. चार चरणों मे होने वाले पंचायत चुनाव के लिए सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं.

कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने शनिवार को धीरज गुर्जर व जुबैर खान को यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है.