पहली बार सोनाक्षी सिन्हा ने पहनी ये ड्रेस, देख मचा हडकंप

सोनाक्षी सिन्हा इवेंट और पार्टी में बोल्ड लुक कैरी करती हैं। उनके ट्रोलर्स का कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से की थी।

 

सोनाक्षी सिन्हा बी टाउन में एथनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। सोनाक्षी वेर्स्टन से लेकर इंडियन आउटफिट में नजर आती हैं।सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं। सोनाक्षी के फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं।

फुल स्लीव श्लोडर डिजाइन वाली इस ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा गजब की खूबसूरत लग रही थी। सोनाक्षी सिन्हा का ये आउटफिट मोहित रॉय ने डिजाइन किया था। सोनाक्षी का ये अवतार को फैंस को काफी पसंद आया था।

इससे पहले सोनाक्षी को ऐसे अवतार में नहीं देखा गया था। सोनाक्षी के फैंस को सोनाक्षी का ये एक्सपेरिमेंटकाफी पसंद आया था।वहीं कुछ लोगों को एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार खास पसंद नहीं आया।

कुछ लोगों को सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेस चीप और वल्गर लगी। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा पर इस ट्रोलिंग का कोई खास असर देखने को नहीं मिला।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बी टाउन में अपने यनीक फिचर और कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं। अक्सर सोनाक्षी ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस किया है।

कई बार सोनाक्षी को अपने कर्वी फिगर की वजह से काफी ट्रोल किया जा चुका है। सोनाक्षी सिन्हा को ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल किया गया था।

सोनाक्षी सिन्हा ने एक इवेंट के दौरान रेड कलर का ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना था। उनके इस आउटफिट पर रेड कलर के वर्क किया था। ड्रेस नीचे से फिश टेल डिजाइन की थी।