पहली बार मलाइका अरोड़ा ने किया ऐसा डांस , मूव्स देख घायल हुए फैंस

ये तो सभी जानते हैं कि जब बोल्ड, ग्रेशियस और सेंसेशनल डांस मूव्स की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा का कोई मुकाबला नहीं हो सकता। एक्ट्रेस को अक्सर ही अलग अलग म्यूजिक पर डांस करते और सोशल मीडिया पर उन वीडियोज को पोस्ट करते हुए देखा जाता है। मलाइका के फैंस भी उनके हर नए वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है।

इस बार मलाइका ने एक दोस्त के साथ काफी बेहतरीन और शानदार से मरोड़ते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया है जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ग्रीन, ब्लैक और व्हाइट कलर की प्रिंट वाली को-ऑर्ड ड्रेस में बेहद हॉट मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये कातिलाना अंदाज फैंस को घायल करने में सफल रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है। कुछ ही घंटों में ये वीडियो मिलियन्स के आंकड़े को पार कर गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका फिलहाल मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2’ को जज कर रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, एक एपिसोड के दौरान, मलाइका ने अपने सेलिब्रिटी क्रश के बारे में भी बताया कि वो एक आदमी में क्या पसंद करती है।