पहली बार हिना खान ने दिया ये पोज , तस्वीरें दिल थामकर देखें

हिना खान नए नए अवतार में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जैसे कुछ समय पहले ही उन्होंने इंडियन अवतार में तस्वीरें शेयर की थी. जो उनके फैंस को बेहद पसंद आईं थी. हिना ना सिर्फ वेस्टर्न लुक में बल्कि देसी लुक में भी बिजलियां गिराने का काम करती हैं.

हिना ने ईद के मौके पर भी अपनी लाल शरारे में कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी कोहराम मचाया था. हिना खान ने अपने करियर की शुरूआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी.

जिसके बाद उन्हें घर-घर में जाने जाना लगा. एक्ट्रेस ने अपने अक्षरा के किरदार से सभी दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बना चुकी हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस का ‘बारिश’ सॉन्ग रीलीज़ हुआ था. जिसे करोड़ो लोगों ने पसंद किया गया है. इन दिनों हिना खूब वाहवाही लूट रही हैं. हिना अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

हिना खान की ये तस्वीरें इतनी ग्लैमरस है कि फैंस अपना दिल हार रहें हैं. बता दें, हिना खान ने ब्लैक आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. आउटफिट के साथ उनके खुले हुए कर्ली बाल उन्हें अट्रैक्टिव बना रहे हैं.

साथ ही उन्होंने बालों में फैदर एक्सेसरीज़ पहनी हुई है. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. हिना खान की ये तस्वीरें गैंगस्टर लुक में नजर आ रहीं हैं. जिसमें उन्होंने अलग-अलग पोज़ मे फोटोशूट करवाया है. हिना खान का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है तहलका मचा रही है. कई फैंस ने तो हिना खान की इन तस्वीरों को ‘जहर’ का नाम भी दिया है. हिना अपने इस बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं.

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस का दिल चुराती रहती हैं. हिना की खूबसूरत तस्वीरें देखकर फैंस अपनी रातो की नींद उड़ा बैठते हैं.

हिना अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बने रहने के लिए नए-नए अंदाज में पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वे बेहद ही स्टाइलिश लग रहीं हैं. तस्वीरों के साथ ही उन्होंने ‘I am the gorgeous gangster’ का कैप्शन लिखकर भी पोस्ट किया है.