बीयर के लिए महिलाओं ने पार की सारी हदे, उतार फेंके कपड़े, फिर करने लगी…

ऐसे में मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत किया। मामले में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि एमआईटी क्वारंटीन सेंटर में मुंबई से आदर्श कालोनी लौटी महिलाओं को रखा गया था, जिन्होंने बीयर के लिए हंगामा किया।

 

इस पर सहायक पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि मुंबई से आदर्श कालोनी लौटे 72 लोगों में तीन से 13 वर्ष की आयु के 12 बच्चे, 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं। मुंबई से लौटने के बाद इनमें से 20 की कोरोना टेस्टिंग हुई थी। जिनमें से पांच कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

रिपोर्ट को देखने के बाद मंगलवार को बाकी सभी को क्वारंटीन कर दिया गया। एएसपी ने बताया कि पहले तो महिलाएं क्वारंटीन सेंटर जाने को राजी नहीं थीं। किसी तरह उन्हें एमआईटी तक लाया गया। इसके बाद शाम को 5 बजे से इन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

शाम से ही डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ से महिलाएं बीयर की मांग करने लगीं। मना करने पर एक महिला ने अपने 3 साल के बच्चे को एमआईटी हॉस्टल की बालकनी से नीचे लटकाकर धमकी दी कि यदि उसे बीयर लाकर नहीं दी गई तो वह अपने बच्चे को नीचे फेंक देगी।

वहीं दूसरी कुछ महिलाओं ने अपने कपड़े उतार फेंकनें लगी और अंत: वस्त्रों में डांस करने लगीं। महिलाएं इस जिद्दीपने में थी कि यदि उन्हें पीने को बीयर नहीं दी गई तो वह इसी तरह बवंडर करेंगी।

मौके पर पहुंचे एएसपी ने बताया कि क्वारंटीन सेंटर से डॉक्टर का फोन आते ही तुरंत भारी संख्या में महिला पुलिस कर्मियों को एमआईटी भेजा गया। पुलिस कर्मियों के समझाने के बाद किसी तरह महिलाएं शांत हुईं।

एएसपी ने बताया कि एमआईटी पर महिला पुलिस कर्मियों को ज्यादा तादाद में तैनात किया गया है। वहीं इनमें से निगेटिव आए 15 लोगों को देर रात बाकी से अलग एमआईटी में ही गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट कर दिया गया है।

संक्रमण को रोकने के लिए क्वारंटीन किए जा रहे लोगों से जुड़ी तमाम वारदाते सामने आ रही हैं। ऐसे में मुरादाबाद में क्वारंटीन सेंटर में क्वारंटीन के लिए शिफ्ट की गई बार डांसरों ने मंगलवार शाम को बहुत हंगामा खड़ा कर दिया।

इन बार डांसरों ने बीयर की मांग करते हुए जमकर बवाल खड़ा कर दिया। यहां तक की एक महिला ने तो अपने ही 3 साल के बच्चे को बालकनी से लटकाकर नीचे गिरा देने की धमकी भी देने लगी।

बार डांसरों की बदत्मीजी की हद तो तब पार हो गई जब कुछ महिलाएं अर्द्घनग्न अवस्था में आ गई और कहने लगी कि यदि उन्हें बीयर नहीं दी गई तो ठीक नहीं होगा।