सलमान खान के लिए अब तक कुंवारी बैठी हैं ये एक्ट्रेस , उम्र हो चुकी इतनी

कैटरीना कैफ को भी सलमान खान के लॉन्च किया था। सलमान खान कैटरीना कैफ को काफी ज्यादा पसंद करते है। कैटरीना कैफ ने भी अभी तक शादी नही की है, वह भी अभी तक कुंवारी है।

फिल्म ‘लकी’ से करीब आये सलमान खान और सेनेहा का रिस्ता ज्यादा समय तक नही चला। सेनेहा को ऐश्वर्या का हमशकल भी माना जा रहा था। लेकिन वह कुछ कमाल नही कर पाई, और फ्लॉप होकर रह गई। स्नेहा उल्लाल भी अभी तक कंवारी है, उन्होंने भी शादी नही की है।

बॉलीवुड मे सलमान खान ने ही फिल्म ‘जय हो’ से डेज़ी शाह को लांच किया था,फिल्म की सेट पर दोनों आते थे, तो इनकी अफेयर की खूब चर्चा होती थी। डेजी शाह की उम्र इस समय 35 साल है और हम आपको बता दे कि डेजी शाह सलमान खान को बहुत ज्यादा पसंद करती है। डेजी शाह ने सलमान के साथ जय हो के अलावा फिल्म ‘रेस 3’ में भी काम किया है। डेजी शाह अभी तक शादी नही की है, वह अभी तक कुंवारी है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं, सलमान खान ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसे सिर्फ भारत में ही नही बल्कि दुनियाभर में खूब पसं किया गया है।

सलमान खान की दमदार एक्टिंग के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं। लेकिन यह बात जानकर हैरानी होती है, कि 53 वर्षीय सलमान खान अब भी कुवांरे हैं, उनके फैंस को उनकी शादी की खबर का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन आज हम आपको सलमान खान की 3 ऐसी प्रेमिकाओं के बारे में बताएंगे, जो सलमान खान की तरह अब तक कुवांरी हैं।