45 हजार रुपये के लिए महिला ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

इस मामले पर बात करते हुए गोशामहल इलाके के एसीपी, नरेंदर रेड्डी ने कहा कि अब्दुल मजीद की पत्नी जोया खान ने एक मीडियेटर के सहायता से सुभानपुरा के रहने वाले शेख मोहम्मद के जरिए तबस्सुम नामक महिला को 45 हजार रुपये में अपने बेटे को बेचा है.

 

इसके बाद शेख मोहम्मद और तबस्सुम, शिराज बेगम नामक महिला से मिले. शिराज दोनों को अपनी छोटी बहन शमीम बेगम के पास ले गई, जिसकी बेटी आएशा बेगम को कोई बच्चा नहीं है. आएशा बेगम ने 45 हजार रुपये लेकर जोया का बच्चा खरीदा लिया.

महिला का नाम शेख जोया है. शेख जोया के पति अब्दुल मजीद ने मंगलवार दोपहर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी ने उनके2 महीने के बेटेको 45 हजार रुपये में बेच दिया है. हबीबनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

हैदराबाद (Hyderabad) से एक बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक महिला पर अपने दो महीने के बेटे को महज 45 हजार रुपये में बेच देने का आरोप लगा है.

यह मामला हैदराबाद के हबीबनगर पुलिस स्टेशन(Habeebnagar Police Station) इलाके का है. महिला पर आरोप है कि उसने शराब के नशे में अपने दो महीने के बेटे को बेच दिया. इसकी जानकारी पुलिस को महिला के पति द्वारा दी गई थी.