रणबीर कपूर के लिए दुआ मांगने यहाँ पहुंचीं आलिया भट्ट, तेजी से वायरल हो रही तस्वीर

इस दौरान आलिया ने रेड कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ था. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. अपने इसी आउटफिट से मिलता-जुलता मास्क आलिया ने अपने मुंह पर लगाया हुआ था.

आलिया और अयान ने पैपराजी को पोज़ भी दिए. इस दौरान एक पैपराजी ने आलिया से पूछा कि इस स्पेशल मौके पर आपने कोई विश मांगी है? तो इस बात का जवाब देते हुए आलिया कहती हैं कि वह इसे शेयर नहीं कर सकती हैं. इस जवाब के बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं.

बता दें शिवरात्रि के मौके पर आलिया को मुंबई के एक मंदिर में जाते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान आलिया अकेली नहीं थीं बल्कि उनके साथ इस दौरान फिल्म मेकर अयान मुखर्जी भी मौजूद थे. इन दोनों के मंदिर के बाहर से ढेरों फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से अपने अफेयर की वजह से सुर्ख़ियों में बने हैं. इन दोनों को लेकर यह खबर भी सामने आ रही है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

बताते चलें रणबीर कपूर महामारी से संक्रमित हुए हैं. जिस वजह से वह अभी अपने घर में ही रह रहे हैं. रणबीर कपूर के पॉज़िटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने भी अपना टेस्ट करवाया था लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिसके बाद बीते दिन आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के अच्छे स्वास्थ की कामना के लिए शिवमंदिर पहुंचीं.