आयुष्मान खुराना के लिए इस टीवी एक्ट्रेस ने छोड़ा घर, जानिए ये है वजह

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल लगातार टीआरपी में टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट में बरकरार है.

इस बीच शो अहम भूमिका निभा रही वेदिका यानी पंखुड़ी अवस्थी  के शो छोड़ने के बाते सामने आई हैं. हालाँकि पंखुड़ी ने इन सभी बातों को आधारहीन बताता है.

जानिए क्यों हुईं लोगों को गलतफहमी 

दरअसल, हाल ही में शो में चिकित्सक पल्लवी ने अपनी दोस्त वेदिका की किडनेपिंग के केस में कार्तिक को जिम्मेदार ठहराया था. लेकिन नायरा कार्तिक को बचाने की प्रयास में लगी हुई है । वैसे वेदिका यानी पंखुड़ी आजकल आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान की शूटिंग कर रही हैं.  वेदिका यानी पंखुड़ी अवस्थी के आकस्मित शो से गायब हो गई हैं. ऐसे में उन्हें लेकर बोला जा रहा है वह इस शो को हमेशा के  लिए अलविदा कर दिया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस रिएक्शन सामने आया है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खास बातचीच में पंखुड़ी शो छोड़ने के पर बोला कि मैंने शो नहीं छोड़ा है , मैं बस अभी मुंबई में नहीं हूँ इसीलिए शो में दिखाई नहीं दे रही हूँ.  उन्होंने बोला कि मैं  आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान की शूटिंग में व्यस्त हूँ ,पहले इसकी शूटिंग मुंबई में ही होनी थी लेकिन बाद में यह यूपी में शूट होने लगी. जब बैलेंस करना कठिन हो गया तो राजन सर मेरी डेट्स के हिसाब से कार्य करने के लिये तैयार हो गए. अब मैं दोनों चीज़ों की शूटिंग बैलेंस कर पाऊंगी.

बात करें पंखुड़ी की तो उन्होंने अपने करियर की आरंभ वर्ष 2013 में ये है आशिकी नामक सीरियल से की थी. इसके बाद पंखुड़ी एमटीवी फना, रज़िया सुल्तान, सूर्यपूत्र कर्ण, क्या कसूर है अमला का जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं.