अखिलेश यादव के लिए वोट मांगने आईं ममता पर अपर्णा ने किया पलटवार, कहा यूपी में गुंडे-बदमाश…

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए वोट मांगने आईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अपर्णा यादव ने पलटवार किया है।

कानपुर के भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के सेल्हूपुर में नुक्कड़ सभा व बिहारी गांव के महिला संवाद में भाजपा नेता अपर्णा यादव ने कहा कि यूपी में गुंडे-बदमाश रहते हैं, यह कहने वाली बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इसी प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए आईं हैं, यह यूपी को बदनाम करने की कोशिश है। उन्होंने कहाकि बंगाल में खेला किया था, लेकिन यूपी में झेला होगा और इनको वहीं झेल दिया जाएगा।

अपर्णा यादव ने कहा कि भाजपा के शासन काल में महिलाएं सुरक्षित रहीं। पार्टी ने मंगलवार को ही अपना संकल्प पत्र जारी किया है। इसमें गरीबों के लिए योजनाओं की भरमार है। कहाकि यूपी में अब तक गरीब बेटियों की शादी में 35 हजार का अनुदान मिलता था, इसे अब बढ़ाकर 1 लाख किया जाएगा। इसके साथ हौसला योजना की राशि भी बढ़ाई जा रही है। बुजुर्गों के लिए सार्वजनिक परिवहन में नि:शुल्क सेवा रहेगी। यह बहुत बड़ा काम है। विकास के लिए हर तरफ काम किया गया है।

उन्होंने महिलाओं का आह्वान करते हुए कहाकि योगी सरकार में महिलाओं ने खुद को सबसे अधिक सुरक्षित महसूस किया है। चाहे उन्हें खेत खलिहान या जंगल में लकड़ी लेने जना हो, या फिर शहरों कस्बों में कामकाज के लिए जाना हो। हर तरफ महिलाएं खुद को सुरक्षित मान रहीं हैं। उन्होंने कहाकि भोगनीपुर सीट से राकेश सचान के साथ ही जिले की सभी सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से जिताएं। कहा, भाजपा का सुशासन आपको हर कदम पर सुरक्षा, विकास और तरक्की का अहसास कराएगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान, पूर्व अध्यक्ष राहुल देव अग्निहोत्री, अनीता सचान आदि रहीं।