ट्रांसफार्मर का सामान चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के पांच बदमाश गिरफ्तार

थाना जानी पुलिस द्वारा ट्रांसफार्मर का सामान, क्वाईल, तेल, बिजली के तार, स्टार्टर, केबिल आदि चोरी करने वाले अन्तरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश किया गया है। इस गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार करके पुलिस ने माल बरामद किया है। थानाध्यक्ष जानी प्रजंत त्यागी ने गंगनहर पटरी पूठ रोड भोला झाल चौराहा पर चेकिंग के दौरान अंतरराज्यीय गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तारी किया। पकड़े गए बदमाशों के नाम अंकित, विशाल और रोहित को बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल, एक कार, भारी मात्रा में बिजली के तार, ट्रांसफार्मर की क्वाईल, ट्रान्सफार्मर का तेल, ट्रांसफार्मर एवं तार काटने में प्रयोग होने वाले औजार, आरी, रस्सी आदि बरामद किए।

मंगलवार को पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह अपने साथी मोहित, सलमान, फरीद, साजिद अलवी, कुनाल, अंकित, फरीद के साथ मेरठ, गौतमबुद्धनगर के ग्रामीण क्षेत्रों में लगे नलकूपों के ट्रांसफार्मर, बिजली के तार काट कर चोरी करते हैं।

इस गैंग द्वारा 10-12 दिन पहले रासना, मीरपुर व रोहटा के जंगल से ट्रांसफार्मर का सामान चोरी किया था। इस सामान को वसीम कबाड़ी को बेचने के लिए मोदीनगर जा रहे थे। पुलिस ने इसके बाद वसीम कबाड़ी और अंकित गोयल को माल के साथ मोदीनगर से कबाड़ी की दुकान से गिरफ्तार कर लिया। वसीम कबाड़ी इस सामान को अंकित गोयल को बेच देता था।जबकि अंकित गोयल इस माल को मोदी नगर के विनय गुप्ता को बेचता है। विनय चोरी के माल को गलाने का काम करता है। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ पहले से ही कई मुकदमें दर्ज हैं।