फिल्म टाइगर 3 को लेकर सलमान खान ने किया ये खुलासा, कैटरीना कैफ की जगह अब होगी ये…

आपका सबसे वांछित भाई, जो प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है और इसमें दिशा पटानी , जैकी श्रॉफ , गौतम गुलाटी और रणदीप हुड्डा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैंअभिनेता ने हाल ही में कहा कि अगर देश भर में तालाबंदी जारी रहती है.

तो एक्शन एंटरटेनर को फिर से धक्का लग सकता है। कबीर बेदी के साथ एक फेसबुक लाइव के दौरान, सलमान खान ने एक अपडेट साझा किया और कहा, “हम अभी भी ‘राधे’ को ईद पर रिलीज करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर यह लॉकडाउन जारी रहेगा तो हमें इसे अगली ईद पर धकेलना पड़ सकता है।

तीसरे भाग में लौटेंगे क्योंकि लेखकों ने उन्हें टाइगर के (सलमान खान) के सहयोगी के रूप में लाने का फैसला किया था। एक्शन दृश्यों के बाद दोनों कलाकार एक कॉमेडी सीन के लिए एक साथ शूटिंग करेंगे।टाइगर 3 की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन मनेश शर्मा कर रहे हैं.

जो बैंड बाजा बारात , लेडीज वर्सेस रिकी बहल, शुद्ध देसी रोमांस और फैन जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं । फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में हैं और निर्माताओं ने उनके चरित्र विवरण को लपेटे में रखा है। इस बीच, सलमान खान अगली राधे में दिखाई देंगे:

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 हाल ही में मुंबई में फर्श से अर्श पर पहुंची है और जबकि हम उम्मीद कर रहे हैं कि तीसरी किस्त पहले की तुलना में बड़ी और ग्रांटेड होगी, हमारे पास फिल्म के बारे में हालिया विकास है, जो काफी दिलचस्प है।