फिल्म ‘मलंग ‘ को लेकर दिशा पटानी ने किया ये बड़ा खुलासा

एक हालिया इंटरव्यू में जब उन्हें प्यार को परिभाषित करने के लिए बोला गया, तो ने इसके जवाब में कहा, “यह बहुत महत्वपूर्ण है व ऊर्जा का एक स्रोत भी है।

 

आप जिंदगी में जो कुछ भी करते हैं, वह या तो प्यार के लिए करते हैं या प्यार की वजह से करते हैं। प्यार के बिना आप जिंदगी जी कैसे सकते हैं?”

दिशा के लिए पहला असर बहुत ज्यादा अर्थ रखता है। उन्होंने कहा, “मुझे पहली नजर में भी प्यार हुआ है। मेरे लिए, प्यार में पड़ना बहुत महत्वपूर्ण है।

पहले दिन तितलियों के उड़ने का वह अहसास मुझे बहुत ज्यादा पसंद है। अगर पहले दिन मुझे ऐसा महसूस नहीं होता है, तब मुझे लगता है कि वहां प्यार है ही नहीं। ”

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मलंग (Malang)’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने जहां कल टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कई राज खोले वहीं अब उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार में होने वाली खूबियों पर बात की है।

अपने हाव-भावों से एक तेजतर्रार, मजबूत, एथलेटिक व खुद को एक खुले अंदाज में पेश करने वाली लड़की लगती हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में जो कहा, उससे उनके अंदर गहराई में समाए एक संवेदनशील व रोमांटिक लड़की की छवि भी उभरकर सामने आती है।