किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी पर लगाया ये बड़ा आरोप , लगे गो बैक के नारे

कुछ लोगों ने राकेश टिकैत के काफिले को स्वागत करने के बहाने रोका और हमला कर दिया. राकेश टिकैत की गाड़ी को भी काफी नुकसान पहुंचा है. राकेश टिकैत के ऊपर भी स्याही फेंक दी गयी. इस पूरे मामले को लेकर 33 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया. पुलिस ने अबतक 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

हमले के दौरान राकेश टिकैत के सुरक्षाकर्मियों से हथियार छिनने की भी कोशिश की गयी. हमले में शामिल जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें एबीवीपी के कार्यकर्ता कुलदीप सिंह भी शामिल हैं.

राकेश टिकैत ने कहा, इस हमले के लिए केंद्र जिम्मेदार है, और कौन होगा ? यह उनकी यूथ विंग है, जो राकेश टिकैत गो बैक के नारे लगा रही थी. मैं कहां चला जाऊ ? उन्होंने पत्थर फेंके, लाठी का इस्तेमाल किया. हम किसान है, हम कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है.

राकेश टिकैत पर हुआ हमला, ट्वीट कर लगाया भाजपा पर आरोप, एबीवीपी नेता सहित 16 गिरफ्तार तीनो कृषि कानून को लेकर आंदोलन कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार को हमला हो गया.

यह हमला राजस्थान के अलवर जिले के तातरपुर चौराहे पर हुआ. हमला करने वालों ने राकेश टिकैत गो बैक के नारे लगाये. राकेश टिकैत ने इस हमले के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने ट्वीट कर हमले की जानकारी दी.