किसान नेता राकेश टिकैत ने ओवैसी पर साधा निशाना , कहा – भाजपा का चचा जान

उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दौरे पर किसान नेता राकेश टिकैत ने निशाना साधा है। राकेश टिकैत ने ओवैसी को भाजपा का चचा जान बताया है।

बाग़पत में किसानों की रैली के दौरान टिकैत ने कहा कि भाजपा ओवैसी का सहारा लेगी। ओवैसी गाली देंगे मगर यूपी सरकार मामला दर्ज नहीं करेगी। टिकैत के अनुसार ओवैसी यहां किसानों को बर्बाद करेंगे। भाजपा और ओवैसी ए और बी टीम हैं। किसानों को इनकी चाल समझने की आवश्यकता है।

टिकैत के चचा जान वाले बयान पर एआईएमआईएम प्रवक्ता आसिम वकार ने कहा कि आप कितने बड़े सेकुलर हैं ये मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता। उन्होंने कहा कि 2017 का जो चुनाव था और 2019 का इसमें आप बीजेपी को जिता रहे थे और उनके लिए काम कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मुसलमानों के कंधे में बैठकर अपनी सियासी दूरी तय कर रहे हैं। उन्होंने पूछा कि जब मुजफ्फनगर में दंगे हुए थे तो आप कहां छिपे थे। विश्वास के साथ कह रहा हूं 2022 में तय हो जाएगा राकेश टिकैत भाजपा के बल्ले से खेल रहे हैं।

उत्तर प्रदेश की राजनीति में ‘अब्बाजान’ के बाद अब ‘चचाजान’ की एंट्री हो गई है। किसान नेता राकेश टिकैत ने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का चचा जान उत्तर प्रदेश आ गया है।

यहां के किसानों को बर्बाद करेगा। टिकैत के इस बयान पर अब एआईएमआईएम नाराज हो गया है। एआईएमआईएम ने आरोप लगाया है कि राकेश टिकैत ने भाजपा को जिताने का काम किया है।