फैस को पसंद आ रही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’, कमाए इतने करोड़

लमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद पर रिलीज हुई। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन सिनेमाघरों में सलमान के फैन्स उमड़ पड़े।

पहले दिन की अपेक्षा दूसरे दिन फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। ईद की छुट्टी की वजह से भी फिल्म को फायदा मिला। रविवार का कलेक्शन भी ऐसा ही रहने की उम्मीद है। अब सलमान खान ने एक ट्वीट कर सभी फैन्स का शुक्रिया किया है। उन्होंने लिखा कि जिस तरह का सपोर्ट फैन्स ने दिखाया है उसकी सराहना करते हैं।

बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल आया और फिल्म ने 25.75 करोड़ कमाए। मेट्रो शहरों की अपेक्षा छोटे शहरों में फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म 27 करोड़ कमा सकती है।

सलमान ने अपनी एक फोटो शेयर की है। उन्होंने ब्लैक शर्ट पहना है और चेहरे पर हल्की मुस्कान है। सलमान ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। वाकई इसकी तारीफ करता हूं।’

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘आपका सपोर्ट और प्यार हमारे लिए दुनिया है। इसे नहीं भूलना चाहिए कि सालों से आप मनोरंजन करते आ रहे हैं।’ एक यूजर ने कहा, ’12 करोड़ ओपनिंग, 3 दिन में 60 करोड़ के लिए थैंक्स। सीक्वल भी बना दें।’ एक यूजर कहते हैं, ‘रिकॉर्ड ब्रेकिंग रिस्पॉन्स मिला है बॉक्स ऑफिस पर।’ एक अन्य ने लिखा, ‘हम हमेशा आपके साथ हैं भाई कैसी भी सिचुएशन हो।’