फैन ने अचानक जैस्मिन भसीन को किया Kiss , देख मचा हड़कंप

जैस्मिन भसीन के इस वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अस्पताल के बाहर मीडिया रिपोर्टर द्वारा स्पॉट होती हैं। जहां उनकी एक फैन सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके पास आती है और अचानक जैस्मिन को किस कर लेती है। जिसपर जैस्मिन हैरान रह जाती है। जैस्मिन का ये वीडियो देख उनके फैन्स बड़े मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। वो अपने मुख्तलिफ अंदाज से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। जैस्मिन की दीवानगी ही है कि फैन्स उन्हें जहां भी देखते हैं सेल्फी लेने के लिए बेताब हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन ऐसे ही जैस्मिन के साथ सेल्फी लेते-लेते कुछ गलत हरकत कर देता है।

हुआ ये कि सेल्फी लेते वक्त एक फैन अचानक जैस्मिन भसीन को किस कर देती है। जिसपर जैस्मिन के रिएक्शन देखने लायक है. जैस्मिन भसीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस फेस जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके फोटोज और वीडियोज शेयर होते जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में जैस्मिन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने फैन के साथ हैं पर फिर उनके साथ अचानक ही कुछ ऐसा हुआ जिससे एक्ट्रेस के होश उड़ गए।