कपिल शर्मा के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने किया ऐसा, देख फैस हैरान

अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा अपने शो के साथ-साथ फिल्म करने में भी व्यस्त हैं। इस वक्त वह नंदिता दास की फिल्म कर रहे हैं। कपिल 2 अप्रैल को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं।इस मौके पर फैन्स, दोस्त और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ट्विटर पर

 #HappyBirthdayKapilSharma लगातार ट्रेंड कर रहा है। सभी की शुभकामनाओं के बीच अक्षय का मैसेज काफी खास रहा। अक्षय और कपिल की कमाल की बॉन्डिंग है। वे जब भी शो पर आते हैं धमाल मचा देते हैं और अपनी हाजिर जवाबी से कपिल की बोलती तक बंद कर देते हैं।

अक्षय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कपिल के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वह उनके गाल पर किस कर रहे हैं। फोटो तब की है जब अक्षय फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन करने ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे। यह होली स्पेशल एपिसोड था। उस एपिसोड में अक्षय बताते हैं कि किस तरह होली पर जबरन लोग गले पड़ जाते हैं। यह बताते-बताते वह कपिल के गले लगने के बाद गाल पर किस करते हैं।

अक्षय जब भी शो में आते हैं तो कपिल उनकी फिल्मों से लेकर कमाई तक का जिक्र करते है। अक्षय भी उनके बहुत से इन्वेस्टमेंट की बातें बताते हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने उनसे इसी टोन में कहा कि वह उम्मीद करते हैं बांद्रा में भी उनके बहुत सारे घर हों। एक्टर ने लिखा- ‘मुझे उम्मीद है इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो। हमेशा जिंदगी में शुभकामनाएं भाई, हैप्पी बर्थडे।