सामंथा रुथ प्रभु ने शरीर पर गुदवाए था , जानकर फैस को लगा करंट

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर अपनी प्रोफेशनल या पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन चलाया।

इस पर फैंस ने उनसे कई सवाल किए। एक फैन ने उनसे शरीर पर बने टैटू के बारे में पूछा। इस सवाल पर एक्ट्रेस दो मिनट सोचकर बोलती हैं कि काश उन्होंने कभी टैटू नहीं बनवाया होता। बता दें, सामंथा ने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से जुड़े टैटू अपनी बॉडी पर बनवाए थे।

एक्ट्रेस से जब फैन ने टैटू को लेकर सवाल किया तो सामंथा ने कहा- ‘काश मैंने कभी टैटू नहीं बनवाया होता। अब कभी भी टैटू नहीं बनवाउंगी।’ बता दें, सामंथा रुथ ने शरीर पर तीन टैटू बनवाए हैं और तीनों ही उनके एक्स पति नागा चैतन्य से जुड़े हुए हैं।

सामंथा रुथ प्रभु ने रिब्स पर एक टैटू गुदवाया है, जिसमें Chay लिखा है। ये उनके पूर्व पति नागा चैतन्य का निकनेम है। वहीं दूसरा टैटू उन्होंने बैक पर गुदवाया है, जिसमें YMC लिखा है। इसका मतलब है Ye Maaya Chesave ये उनकी पहली फिल्म का नाम है। इस फिल्म में नागा चैतन्य भी लीड रोल में थे। तीसरा टैटू उनकी कलाई पर बना है, जिसमें एरो बना हुआ है। बिल्कुल ऐसा ही टैटू नागा चैतन्य ने भी अपनी कलाई पर बनवाया है।