अमृतसर में Golden Temple के पास धमाका, कई लोग घायल, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) के पास हेरिटेज स्ट्रीट में शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में विस्फोट हो गया। इसमें पांच से छह लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों में धमाके के बाद भय व्याप्त है। हालांकि पंजाब पुलिस की ओर से कहा गया है कि विस्फोट एक दुर्घटनावश हो सकता है। अभी तक किसी आतंकी घटना की पुष्टि नहीं हुई है।

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि ऑटोरिक्शा में सवार लगभग छह लड़कियों को कांच के टुकड़े लगे हैं। जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस आयुक्त अमृतसर ने ट्वीट किया है कि अमृतसर में विस्फोटों से संबंधित खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यहां की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। घटना के तथ्यों की जांच की जा रही है और लोगों से न घबराने की अपील की गई है। नागरिकों से शांति और सद्भाव बनाए रखने का आग्रह करें। सभी को सलाह दी गई है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करने से पहले फैक्ट चेक कर लें।

सूचना पर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि मौके पर एक खिड़की के पास से कुछ संदिग्ध पाउडर और शीशे के टूकड़े बरामद हुए हैं। अमृतसर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने मीडिया से कहा है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।