महंगी हुई Hyundai Santro, खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

फीचर्स की बात करें तो कार में कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं. इस कार में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनेमेंट सिस्टम दिए गया है जोकि एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करने वाला, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, रियर एसी वेंट्स और रियर सीट बेंच फोल्डिंग जैसे फीचर मिलते हैं. सेफ्टी के लिए कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एयरबैग्स जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड हैं. पीछे बैठने वालों के लिए कार के रियर में AC वेंट की सुविधा मिलती है.

हुंडई ने सैंट्रो की कीमत में करीब 8,000 रुपये तक का इजाफा हो गया है. सैंट्रो के वेरिएंट्स के आधार पर कीमतों में अलग-अलग इजाफा किया गया है. इंजन की बात करें तो सैंट्रो में बीएस-6, 1086 cc का 4-सिलेंडर इंजन लगा है .

जोकि 5500 rpm पर 68 hp की पावर और 4500 rpm पर 99 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और AMT गियरबॉक्स से लैस है. इसके अलावा यह कार CNG में भी उपलब्ध है. माइलेज और परफॉरमेंस के मामले में यह इंजन काफी बेहतर है.

कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी हैचबैक कार Santro की कीमत में इजाफा कर दिया है. यानी की अब इस कार को खरीदने के लिए आपको ज्यादा कीमत चुकानी होगी. इससे पहले कंपनी ने Creta एसयूवी की कीमत में भी इजाफा किया है. आइए जानते हैं अब नई सैंट्रो की कीमत कितनी बढ़ गई है.