शादी के बाद भी अपने पहले बॉयफ्रेंड को नही भूला सकी धनाश्री वर्मा, किया कुछ ऐसा…

आपको बता दें, धनश्री वर्मा बेहतरीन डांसर होने के साथ साथ कोरियोग्राफर और फेमस यूट्यूबर भी हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है यूट्यूब पर उनके 25 लाख के फॉलोवर्स भी हैं.

वहीं खबरों की माने तो वह धनश्री वर्मा की एक्स बॉयफ्रेंड का हो सकता है, जिसको वो शादी के बाद भी भुला नही पाई हैं. हालांकि अभी इस बात का कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं आ पाई है.

बीते दिनों चहल ने पत्नी धनश्री का एक फोटो शेयर की जिसमे उनके हाथ पर बना टैटू साफ़ दिखता है. उनके हाथ पर जो शब्द लिखा था उस पर बहुतों का ध्यान गया. दरअसल धनाश्री ने अपने हाथ पर जिस नाम से टैटू बनवाया वो नाम महेंद्र था. लेकिन इस महेंद्र का क्या मतलब है इसको लेकर किसी को कोई खबर नहीं है.

हाल ही में चहल और धनश्री ने सरसों के खेत में पोज़ देते हुए फोटो शेयर किया था. इस फोटो में फैंस का ध्यान उनके हाथ पर बने टैटू पर जाता है. हालांकि ये पता नहीं चलता है ये टैटू किसके नाम का है.

भारतीय टीम के मुख्य स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा को कौन नहीं जानता है. धनश्री वर्मा बेहतरीन डांसर के तौर पर जानी जाती हैं उनके फैंस की कमी नहीं है कुछ क्रिकेट के दीवाने तो कुछ डांस के दीवाने ऐसी फैंस की लंबी कतार है.

उनके फैंस हमेशा उनकी निजी लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं. ऐसी कुछ चीजे आज हम आपके साथ शेयर करेंगे जो बेहद कम ही लोग जानते होंगे.