आदिपुरुष विवादों में घिरने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कर रही पैसों की बारिश , जाने 3 दिन की कमाई

दिपुरुष विवादों में घिरने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर रही है। अब लीड एक्ट्रेस कृति सेनन ने मूवी की 3 दिन की वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कमाई शेयर की है। इसके हिसाब से आदिपुरुष इस साल की ग्रॉसर पठान से आगे है।

वैसे बंपर कमाई के बाद भी संडे को कलेक्शन में कुछ खास उछाल नहीं आया। वहीं ओपनिंग के बाद नेगेटिव रिव्यूज का असर कलेक्शन में दिखाई पड़ रहा है। हालांकि फिल्म की कास्ट ने 3 दिन का जो वर्ल्ड वाइड कलेक्शन शेयर किया है वह काफी तगड़ा है। कीर्ति सेनन के पोस्ट के मुताबिक, फिल्म ने 340 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। देखें पठान से कितनी आगे है आदिपुरुष।

फिल्म के डायलॉग्स पर विवाद के बाद मेकर्स ने इनको बदलने की बात कही है। माना जा रहा है कि बदलाव के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में फर्क दिख सकता है। फिल्म रिलीज के पहले दर्शकों में काफी उत्साह था। अडवांस बुकिंग भी जबरदस्त हुई थी। हालांकि रिलीज वाले दिन नेगेटिव फीडबैक के बाद ओपनिंग डे जैसी कमाई किसी दिन भी नहीं हुई।

कृति सेनन के पोस्ट के मुताबिक, फिल्म वर्ल्डवाइड ग्रॉस 340 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं ट्रेड एक्सपर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पठान ने 3 दिन में वर्ल्ड वाइड ग्रॉस 313 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म की कास्ट कमाई का जश्न मना रही है। वहीं आज का दिन भी फिल्म के लिए अहम माना जा रहा है।