ईशा गुप्ता ने शेयर कर दी ऐसे पोज की फोटो, देख फैस हुए पागल

आश्रम 3′ (Aashram 3) रिलीज होने में महज चंद दिन ही बचे हैं. ऐसे में बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर योग करते हुए ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि उनका पोज देखकर लोगों के पसीने ही छूट गए.

सुपरहॉट ईशा गुप्ता ‘आश्रम 3’ में नजर आएंगी. जिसके ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस वेब सीरीज में ईशा इमेज मेकर स्पेशलिस्ट के तौर पर हैं जो बाबा निराला (Bobby Deol) की प्रतिष्ठा को और भी ज्यादा बढ़ाने में उनकी मदद करेंगी. अपने इस किरदार के बारे में ईशा गुप्ता का कहना है कि इस वेब सीरीज का हिस्सा बनना किसी सपने के पूरे होने जैसा है. अनजाने में ही सही लेकिन मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई है.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ना केवल बोल्डनेस में सबसे आगे हैं बल्कि फिटनेस के मामले में भी वो किसी से पीछे नहीं हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर है जिसमें वो योग करते हुए नजर आ रही हैं.इस फोटो को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने सोशल मीडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है जिसमें वो कठिन योग पोज करते हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देख इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि इस पोज को करने के लिए आपका अपनी बॉडी पर बैलेंस होना बहुत जरूरी है. वरना इस पोज को करना कठिन ही नहीं बल्कि नामुमकिन है.खास बात है कि ईशा के इस तस्वीर को शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में फैंस फायर वाला आइकन शेयर कर रहे हैं.