भारत में एंट्री करने जा रही है Kia Seltos, जानिए क्या है खासियत

इसके केबिन में एक्सक्लूसिव ग्रे कलर फिनिश दिया गया है और कोरियन मॉडल में हाई-एंड सेफ्टी और सिक्योरिटी फीचर दिया गया है जिसमें फॉर्वर्ड कोलिजन प्रिवेंशन असिस्टेंस सिस्टम और रियर पैसेंजर नोटिफिकेशन शामिल है.

अन्य फीचर्स की बात करें तो Kia Seltos Gravity एडिशन में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, UVO कनेक्टेड कार टेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, प्रीमियम बोस साउंड सिस्टम, ऑटोमेटिक एसी, वायरलेस फोन चार्जर और रिमोट इंजन स्टार्ट के साथ आता है. इसके साथ ही इस एसयूवी में लेन कीम असिस्ट और हाई-बीम असिस्ट फंक्शन मिलता है.

Kia Seltos Gravity के फीचर्स की बात करें तो यह बेस्पोक, थ्री-डाइमेंशनल डिजाइन एलिमेंट के साथ क्रोम्ड फ्रंट ग्रिल मिलेगा. इसके अलावा इसमें 18 इंच का मशीन्ड अलॉय व्हील्स मिलेंगे. कंपनी ने इस कार के ORVM, डोर गार्निश और रियर स्किड प्लेट में सिल्वर फिनिश दिया है.

इस टीजर इमेज में न्यूटन्स डिस्कवरी ऑफ ग्रेविटी को रिफर किया गया है जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह टीजर किआ मोटर्स की नई कार Kia Seltos Gravity Edition का हो सकता है.

कंपनी ने इस एडिशन को दक्षिण कोरिया में जुलाई 2020 में लॉन्च किया था. यह कार कार की टॉप-ऑफ-द-लाइन वैरिएंट हो सकती है और इसमें इनसाइड और आउटसाइड दोनों तरीके से कई तरह के बदलाव किए जा सकते हैं. इसमें स्टैंडर्ड वैरिएंट से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स हो सकते हैं. इसके साथ इसमें किए गए बदलाव रेग्युलर वैरिएंट से काफी अलग है.

किआ मोटर्स ने सोशल मीडिया पर एक नए प्रोडक्ट को लेकर टीज किया है. इस टीजर में एक एपल के इमेज और बुक को दिखाया गया है और इसके साथ “The one who asked “why?” टेक्स्ट लिखा है. इसके साथ “coming soon” का कैप्शन लिखा है.