लॉंच होने जा रहा Pulsar 250F, जानिए शानदार फीचर

मैकेनिकल टर्म्स की अगर बात करें तो मोटरसाइकिल में नया 250cc का सिंगल सिलेंजर मिल इंजन दिया जाएगा जो ऑयल कूलर के साथ आएगा. ये इंजन पॉवरट्रेन से भी ज्यादा पॉवरफुल होगा जो फिलहाल हमें 220F मॉडल में देखने को मिलता है.

सूत्रों से ये भी पता चला है कि, इंजन में VVA यानी की वेरिएबर वॉल्व एक्चुएशन टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया जाएगा जिससे आपको ज्यादा माइलेज मिलेगी. बता दें कि ठीक यही टेक्नोलॉजी हमें यामाहा YZF- R15 V3.0 मोटरसाइकिल में देखने को मिलती है.

वहीं इसके फ्रंट में एक सिंगल प्रोजेक्टर फ्रंट हेडलैंप भी दिया जाएगा जो काफी शार्प लुकिंग LED DRLs के साथ आएगा. कुछ और हाईलाइट्स की अगर बात करें तो बाइक में बड़ा विंडस्क्रीन दिया जाएगा जिससे हाईवे पर आपको चलाने में आसानी होगी.

इसके साथ इसके रियरव्यू मिरर भी काफी बदलाव किया जाएगा. वर्तमान के इसके चोटे मॉडल से अगल तुलना की जाए तो नया मॉडल थोड़ा बड़ा होगा जो रीडिजाइन पैनल्स के साथ आएगा. इससे एक फ्रेशर लुक मिलेगा. वहीं इसकी मदद से बाइक ज्यादा कंट्रोल रहेगी और उसे ग्रिप भी अच्छी मिलेगी.

बजाज ऑटो एक नया मॉडल पेश करने की तैयारी कर रहा है जिसका नाम पल्सर 250F है. मोटरसाइकिल को हाल के दिनों में कई मौकों पर देखा गया है. ऐसे में पुणे स्थित ऑटोमेकर अब जल्द ही बाइक की कीमत की घोषणा कर सकता है.

हाल की लीक की तस्वीरों के अनुसार अपकमिंग पल्सर 250F में सेमी फेयर्ड डिजाइन दिया जा सकता है. वहीं मॉडर्न डिजाइन को देखते हुए इसमें एलईडी लाइटिंग दी जा सकती है.