कर्नाटक की जीत से उत्साहित कांग्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला , कहा एमपी चुनाव में नहीं होगा कोई चेहरा

र्नाटक विधानसभा चुनाव में शानदार जीत से उत्साहित कांग्रेस ने एक बड़ा फैसला लिया है। कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि वह मध्य प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव किसी चेहरे को सामने रख कर नहीं वरन अपने पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लोगों द्वारा उठाए गए मुद्दों पर लड़ेगी।

भाजपा शासित मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव साल के अंत में होने वाले हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया और प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने एक सवाल के जवाब में यह बात कही।

पवन खेड़ा ने कहा कि राहुल गांधी ने कि अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कन्याकुमारी से श्रीनगर तक की पदयात्रा में मध्य प्रदेश के लोगों के साथ कई बार बातचीत की। इसमें महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दे थे। जनता राजनीतिक दलों से उन मुद्दों को उठाने की उम्मीद करती है जो उसको परेशान करते हैं। पवन खेड़ा ने कहा कि मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान जो मुद्दे थे, वे अब और गंभीर हो गए हैं।

पवन खेड़ा ने कहा- मध्य प्रदेश में अगली सरकार ‘चोरी की सरकार’ नहीं होगी। हम चुनाव जीतकर सत्ता में आएंगे। हम मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ेंगे। आप (मीडिया) चेहरे के आधार पर चुनाव क्यों चाहते हैं। एआईसीसी की सोशल मीडिया टीम की अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत के साथ पहुंचे खेड़ा ने यहां एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया।