‘फादर्स डे’ पर पिता को याद कर भावुक हुए अक्षय कुमार, शेयर की ये फोटो

अक्षय इस फोटो कोलाज में अपने पिता के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. साथ में, वे बेटे और बेटी के साथ दिख रहे हैं. बता दें कि कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के चलते अक्षय काफी लंबे समय तक फिल्मों की शूटिंग से दूर रहे थे.

अब वे नई फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं और कोविड-19 (COVID-19) प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रख रहे हैं. अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं.

वे ‘रक्षा बंधन’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘राम सेतु’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. फिल्म ‘बेलबॉटम’ की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

अक्षय कुमार ने एक फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें वे अपने पिता के अलावा बेटे और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो को एक कैप्शन भी दिया है. वे लिखते हैं, ‘मुझे अपने पिता से बहुत प्यार और समझदारी मिली है.

अगर मैं इसका कुछ अंश अपने बच्चों को दे पाया, तो मेरा कर्तव्य पूरा हो जाएगा. फादर्स डे की शुभकामनाएं.’ एक्टर की यह पोस्ट वायरल हो रही है. पोस्ट के शेयर होने के 15 मिनट के भीतर ही इस पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए थे. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी उनका यह पोस्ट पसंद आ रहा है.

दुनिया भर में 20 जून ‘फादर्स डे’ (Father’s Day) के तौर पर मनाया जाता है. इस मौके पर आम से लेकर खास, अपने जीवन में पिता के महत्व को बयां कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी बड़े खास ढंग से फादर्स डे मना रहे हैं.

अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने जीवन में पिता के मूल्य को इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट के जरिए बयां किया है. एक्टर ने कुछ देर पहले ही, यह पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.