रेव पार्टी में सांप का जहर: एल्विश यादव ने आरोप से किया इनकार,कहा-पुलिस को करेंगे सहयोग

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ यूपी पुलिस ने एक रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति करने के लिए एफआईआर दर्ज की है। यादव ने इन आरोपों को निराधार बताया है और कहा है कि वो जांच में अधिकारियों के साथ सहयोग करेंगे।

एल्विश ने इंस्टाग्राम पर अपना बयान हिंदी में साझा किया: ‘मैं यह खबर सुनकर उठा कि एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एल्विश यादव ड्रग्स वगैरह के साथ पकड़ा गया है। मेरे बारे में ये सब बातें फैलाई जा रही हैं। मेरे ऊपर लगे ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं। ये सब फर्जी हैं। इसमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि अगर उनकी एक प्रतिशत भी संलिप्तता है तो वह दोष लेने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं यूपी पुलिस, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध करूंगा कि अगर मैं 1 प्रतिशत भी संलिप्तता के साथ पकड़ा जाता हूं तो मैं सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेने के लिए तैयार हूं और मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं, अगर आपके पास सबूत नहीं हैं तो मेरे खिलाफ अनाप शनाप न लिखें, मेरा नाम खराब न करें। लगाए गए सभी आरोपों से मेरा कोई संबंध नहीं है। अगर साबित हो गया तो मैं दोष लेने के लिए तैयार हूं।

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव द्वारा कथित तौर पर आयोजित रेव पार्टियों में सांप का जहर आपूर्ति करने के आरोप में नोएडा से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एल्विश यादव पर भी केस दर्ज है। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान नौ जहरीले सांप बरामद किए गए।

पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा और पांच लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है। पीएफए ने शिकायत में कहा कि एल्विश रेव पार्टियों का आयोजन करता है जिसमें वे विदेशी लड़कियों को बुलाता है और जहरीले सांपों के जहर की व्यवस्था करता है।