इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जाने पूरी डिटेल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्द ही 24 अन्य शहरों में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूर (Bajaj Chetak Electric) की बिक्री की योजना बना रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुकिंग को फिर से खोलने के बाद कंपनी ने इसकी कीमतों में 27 हजार रुपये की बढ़ोतरी कर दी थी. कीमतों में बढ़ोतरी के बाद पुणे में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूर की एक्स-शोरूम कीमत 1,42,620 रुपये है.

बता दें कि मार्च 2021 में इस स्कूटर के दाम में 5 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2020 में कंपनी ने 18 डीलरशिप के जरिए बिक्री थी. इन 18 डीलरशिप में पुणे के 5 बेंग्लुरू के 13 स्टोर शामिल थे.

बजाज (Bajaj) ने पिछले साल 2020 में अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर बिकने वाली स्कूटर चेतक (Bajaj Chetak) को लॉन्च किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बजाज ने हाल ही में चेतक की बुकिंग को दोबारा शुरू किया था, लेकिन ज्यादा बुकिंग आने के बाद से कंपनी की ओर से चेतक की बुकिंग को बंद कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से चेतक की सप्लाई की स्थिति पर ध्यान दिया जाएगा अगले दौर की बुकिंग का ऐलान बाद में किया जाएगा. बता दें कि मौजूदा समय में सिर्फ पुणे बेंग्लुरू में ही बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर (Bajaj Chetak Electric Scooter) की बिक्री के लिए उपलब्ध है.